गेमिंग में टिकटॉक की बड़ी योजना


टिकटोक दुनिया में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर रहा है। यह जनता के मनोरंजन का एक प्रमुख स्रोत बन गया है और कंपनी की योजना और आगे जाने की है। TikTok परीक्षण कर रहा है ताकि उपयोगकर्ता वियतनाम में इसके वीडियो-शेयरिंग ऐप पर गेम खेल सकें। 35 वर्ष से कम आयु के अपने 70% नागरिकों के साथ तकनीक-प्रेमी आबादी का दावा करते हुए, वियतनाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे कि टिकटॉक, मेटा प्लेटफॉर्म्स इंक के फेसबुक और अल्फाबेट इंक के यूट्यूब और गूगल के लिए एक आकर्षक बाजार है।


टिकटॉक की योजना दक्षिण पूर्व एशिया में गेमिंग को अधिक व्यापक रूप से शुरू करने की भी है। हालांकि टिकटॉक उपयोगकर्ता स्ट्रीम किए जा रहे गेम देख सकते हैं, लेकिन अधिकांश क्षेत्रों में वे टिकटॉक ऐप के भीतर गेम नहीं खेल पा रहे हैं। इसे संभव बनाया जा रहा है।


जबकि कंपनी मिनी-गेम्स के साथ शुरुआत करेगी, जिसमें साधारण गेम प्ले मैकेनिज्म और कम समय का खेल होता है, इसकी गेमिंग महत्वाकांक्षा इससे आगे बढ़ती है, इस मामले की सीधी जानकारी रखने वाले लोगों में से एक ने कहा। बाइटडांस और गेम डेवलपर्स के बीच राजस्व विभाजन के साथ, टिकटोक के खेलों में शुरू से ही विज्ञापन होने की संभावना है।


गेमिंग के बिना भी, टिकटॉक ने विज्ञापन राजस्व में वृद्धि देखी है। ट्विटर इंक और स्नैप इंक की संयुक्त बिक्री से अधिक, इस साल इसका विज्ञापन राजस्व तीन गुना बढ़कर 11 अरब डॉलर से अधिक होने की संभावना है। आइए देखें कि गेमिंग फीचर पर जनता की प्रतिक्रिया क्या है।

Post a Comment

और नया पुराने